Breaking

Thursday 12 April 2018

जियो के आकाश अंबानी का बड़ा ऐलान अब मिलेगा 4G लैपटॉप सिम कार्ड के साथ कीमत सिर्फ इतनी होगी

जियो के आकाश अंबानी का बड़ा ऐलान अब मिलेगा 4G लैपटॉप सिम कार्ड के साथ कीमत सिर्फ इतनी होगी

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ अपने स्मार्टफोंस और 4जी फीचर फोन लांच करने के बाद अब एक नया धमाका करने वाली है. रिलायंस जियो अब की बार सिम कार्ड के साथ लैपटॉप लांच करने की तैयारी में है. जियो के हेड आकाश अंबानी ने यह फैसला किया है वह अब जियो लैपटॉप लॉन्च करेंगे.
रिलायंस जिओ कंपनी बाजार में इनबिल्ट सेलुलर कनेक्शन के साथ लैपटॉप बनाने वाली कंपनी क्वॉलकॉम के साथ बातचीत कर रही है. जल्द ही Windows 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाला लैपटॉप बनाएंगे. इस लैपटॉप को डाटा और कनेक्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत भी काफी हद तक कब हो सकती है.
रिलायंस जियो के लांच होने वाले लैपटॉप की कीमत होगी 12 हजार से 15 हजार तक. इस लेपटॉप में कनेक्टिविटी के साथ स्नैप ड्रैगन 835 प्रोसेसर हो सकता है.
अगर आप भी जिओ का 4G लैपटॉप खरीदना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए की अगर जिओ 4G लैपटॉप लॉन्च हो जाता है, तो क्या फायदा होगा ?
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News