Breaking

Tuesday 3 April 2018

जिओ की तरफ से जॉब का शानदार तोहफा मिलेगा 45000 रुपए महीना अभी अप्लाई कीजिए

जिओ की तरफ से जॉब का शानदार तोहफा मिलेगा 45000 रुपए महीना अभी अप्लाई कीजिए

नमस्कार दोस्तों टेलीकॉम इंडस्ट्री में सबसे सस्ता इंटरनेट डाटा और कालिंग प्लांस लॉन्च करने के बाद अब जिओ कंपनी सभी रोजगारों के लिए नौकरी का ऑफर लेकर आई है. अगर आप जिओ कंपनी में जॉब करना चाहते हैं. उसके लिए आपके पास कोई भी क्वालिफिकेशन हो आप जिओ कंपनी में अप्लाई कर सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे अप्लाई करना है.
रिलायंस जियो ने एक बार फिर से सभी ग्राहकों को नौकरी का तोहफा दिया है. इसलिए आप कोई भी कैटेगरी में हो अब अप्लाई कर सकते हैं. इसके लिए आपको सबसे पहले जिओ की जॉब वेबसाइट कैरियर जिओ डॉट कॉम पर जाना है. वहां पर सबसे पहले आपको साइन अप करना होगा. साइन अप करने के बाद आप उस वेबसाइट पर रजिस्टर्ड हो जाएंगे. अब आप लॉगिन कीजिएगा.
कैरियर जियो मे लोगिन करने के बाद आपको बहुत सारे जॉब के ऑप्शन दिखाई देंगे. आप उसमें से अपनी कैटेगरी सिलेक्ट कर लीजिए. और उसके बाद अपनी पूरी डिटेल भरकर एप्लीकेशन फॉर्म को सबमिट कर दीजिए. इसके बाद आपकी ईमेल Id पर जिओ की तरफ से रिप्लाई आ जाएगा.
अगर आप भी जिओ कंपनी में जॉब करना चाहते हैं. तो तुरंत हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बता दीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद ! बताइए.

No comments:

Post a Comment

Search News