Breaking

Thursday 29 March 2018

BSNL का धांसू ऑफर 90 दिनों के लिए 1.5 GB डाटा रोजाना कीमत जानकर खुश हो जाएंगे आप

BSNL का धांसू ऑफर 90 दिनों के लिए 1.5 GB डाटा रोजाना कीमत जानकर खुश हो जाएंगे आप

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम कंपनी BSNL ने जियो समेत Airtel, Idea, Vodafone सभी को कड़ी टक्कर देते हुए एक नया प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की रहेगी. और इसमें आपको रोजाना 1.5 GB डाटा मिलेगा. आइए जानते हैं इसके और फीचर्स के बारे में.
BSNL का ₹551 रुपए वाला प्लान :- बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 135 GB डाटा ऑफर कर रही है. ग्राहकों को रोजाना 1.5 GB डाटा मिलेगा. BSNL के इस प्लान में प्रीपेड यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 1.5 GB इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है. इसके अलावा इस प्लान में फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. और रोजाना 100 SMS फ्री रहेंगे. और तो और आप कॉलर ट्यून भी फ्री में सेट कर सकते हैं.
अवेलेबिलिटी :- BSNL का यह प्लान सिर्फ केरल के लिए है. इसका फायदा सिर्फ केरल सर्किल के यूजर्स के लिए मिलेगा. और उम्मीद लगाई जा रही है की जल्द ही अन्य सर्किल में भी यह प्लान उपलब्ध होगा. BSNL में ₹448 का प्लान लॉन्च किया है. जिसमें 84 GB डाटा मिल रहा है. इसमें यूजर्स को रोजाना की 1GB लिमिट मिलेगी. इसकी वैलिडिटी 84 दिनों की रहेगी.
अगर आप भी BSNL का यह प्लान चाहते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में रिप्लाई कीजिए. और चैनल को फॉलो कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News