Breaking

Thursday 29 March 2018

जिओ प्राइम मेंबरशिप खत्म होते ही लॉन्च होगा यह शानदार प्लान जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

जिओ प्राइम मेंबरशिप खत्म होते ही लॉन्च होगा यह शानदार प्लान जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो का प्राइम मेंबरशिप प्लान 31 मार्च 2018 को खत्म हो रहा है. अब सभी जिओ यूजर्स को इंतजार है, की कब नया प्लान आएगा, और कितना सस्ता मिलेगा. आज हम बात करते हैं जियो के प्राइम मेंबरशिप के बारे में.
जियो की प्राइम मेंबरशिप सेवा अप्रैल 2017 में शुरू हुई थी. जिसमें 99 रुपए देकर प्राइम मेंबरशिप को खरीदना था. आपको सस्ता और बेहतरीन ऑफर्स दिया जाता था. इसकी वैलिडिटी 1 साल की थी. लेकिन अब जब प्राइम मेंबरशिप प्लान खत्म होने को आ रहा है. तो ऐसे में ग्राहकों के मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा की आखिर 31 मार्च के बाद मुकेश अंबानी कौन सा नया प्लान लांच करेंगे.
यह हो सकते हैं नए ऑफर :- रिलायंस जियो से यह उम्मीद लगाई जा रही है की प्राइम मेंबरशिप की अंतिम तारीख शायद बढ़ाई जा सकती है. दूसरी ओर यह उम्मीद लगाई जा रही है कि शायद जिओ प्राइम मेंबरशिप को ही जड़ से खत्म कर दे. इसके बदले ₹99 में मिलने वाली कोई सर्विस लॉन्च कर दे. इसके अलावा उम्मीद है कि रिलायंस जिओ अपने ग्राहकों को पहले से ज्यादा सस्ता डाटा, नई प्लांस लॉन्च कर सकती है. लेकिन प्राइम मेंबरशिप 2 दिन बाद खत्म हो रही है. इंतजार रहेगा कि कौन सा प्लान आने वाला है.
अगर आपको भी लगता है कि जियो को प्राइम मेंबरशिप प्लान हटा देना चाहिए. तो हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके सपोर्ट कीजिए. और पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News