Breaking

Friday 30 March 2018

2 दिन बाद जियो यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका वजह जानकर आप यकीन नहीं करेंगे

2 दिन बाद जियो यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका वजह जानकर आप यकीन नहीं करेंगे

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने पिछले साल ही 1 अप्रैल को प्राइम मेंबरशिप प्लान लांच किया था. इसकी वैलिडिटी 31 मार्च को खत्म होने जा रही है. इसी बात को लेकर बहुत ही बुरी खबर आ सकती है.
टेलीकॉम रिपोर्ट की हिसाब से अब सिर्फ 2 दिन बचे हैं प्राइम मेंबरशिप खत्म होने में. और अभी तक रिलायंस जियो ने कोई नया अनाउंसमेंट नहीं किया है. कंपनी प्राइम मेंबरशिप को खत्म करेगी या आगे भी ऐसा ही प्लान ऑफर करेगी, अभी कुछ कहा नहीं जा रहा है.
शुरुआती 6 महीनों में फ्री सर्विस देने के बाद जियो ने 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप प्लान को लॉन्च किया था. इसके फायदे यह होते हैं कि आपको कम कीमत वाले रिचार्ज में ज्यादा का फायदा मिलता है. प्राइम मेंबरशिप वाले यूजर्स दूसरों के मुकाबले बहुत ही सस्ता रिचार्ज कराते हैं. और ज्यादा फायदा लेते हैं.
आप हमें कमेंट बॉक्स में बताइए कि आपको क्या लगता है ? प्राइम मेंबरशिप प्लान चलता रहेगा या खत्म भी होगा ? अगर आप नहीं चाहते हैं कि प्राइम मेंबरशिप वाला प्लान ? तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बताकर सपोर्ट कीजिए और साथ ही follow बटन को दबाइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News