Breaking

Friday 30 March 2018

आ गया जिओ का नया प्लान कैशबैक के साथ मिलेगा 60 GB एडिशनल डाटा जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे

आ गया जिओ का नया प्लान कैशबैक के साथ मिलेगा 60 GB एडिशनल डाटा जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने अपने कस्टमर्स को लुभाने के लिए एक खास तरह का ऑफर लॉन्च किया है. जिसमें जियो कैशबैक ऑफर के साथ एक्स्ट्रा डाटा भी मिल रहा है. आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में.
HMD ग्लोबल कंपनी Nokia ने अपना सबसे सस्ता Android स्मार्टफोन Nokia 1 को भारत में लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो गो एडिशन वाला स्मार्टफोन है. Nokia 1 फोन की कीमत 5,499 रुपए रखी गई है. इस स्मार्ट फोन पर जियो 2200 रुपए का कैशबैक दे रही है. और साथ में 60 GB डाटा भी दे रही है. जिससे इस फोन की कीमत 3,299 रुपए हो जाती है.
कैशबैक कैसे मिलेगा :- जियो के प्राइम मेंबरशिप यूजर Nokia 1 फोन खरीदने पर 2200 रुपए का कैशबैक ले सकते हैं. इसके लिए यूजर्स को माय जिओ ऐप इस्तेमाल करना होगा. इस ऑफर की खास बात यह है की 31 मार्च तक ही मिलने वाला है.
कैशबैक के साथ ही फोन खरीदने वाले को जिओ की तरफ से 60 GB डाटा दिया जा रहा है. जिसने हर रिचार्ज पर यूजर्स को 10 GB एडिशनल डाटा दिया जाएगा. इस तरह से कुल 60 GB डाटा आपको 6 महीने के अंदर मिल जाएगा. यह फ्री डेटा 30 जून 2018 तक आप पा सकते हैं.
अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं फ्री में तो कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News