Breaking

Friday 2 March 2018

जियो का होली के दिन शानदार तोहफा सभी को मिला 10 GB एक्स्ट्रा डाटा देखिए ऐसे मिलेगा

जियो का होली के दिन शानदार तोहफा सभी को मिला 10 GB एक्स्ट्रा डाटा देखिए ऐसे मिलेगा.

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने होली के मौके पर फिर से अपने कस्टमर्स के लिए एक शानदार ऑफर निकाला है. कंपनी अपने नेटवर्क पर कुछ सिलेक्टेड यूजर्स को 10 gb एक्स्ट्रा डाटा दे रही है. जिओ का न्यू ऑफर पूरी तरह से फ्री है. और इस daata ऐड ऑन पैक के लिए एक रुपैया भी नहीं देना पड़ेगा.
कंपनी ने यह ऐड ऑन पैक सिर्फ होली सेलिब्रेशन ऑफर के तहत लॉन्च किया है. यह ऐड ऑन पैक एक daata टोकन है. इसे कंपनी जिओ टीवी एप्लीकेशन यूज करने वाले कस्टमर को दे रही है. इस ऑफर में कस्टमर को करीब 10 gb डाटा मिल रहा है. और यह डाटा आप 27 मार्च 2018 तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा आप माय जिओ ऐप के अंदर अकाउंट का स्टेटस चेक कर सकते हैं.
कई यूजर्स को एक्स्ट्रा 10 GB डाटा फ्री नहीं मिला है. इसके लिए सभी यूजर्स अपने जियो के नंबर से 1299 टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं. अगर आप उन चुनिंदा लोगों में से हैं. तो नीचे देख रहें इमेज के जैसा एक मैसेज आएगा. जिसमें आपको 10 gb एक्स्ट्रा डाटा दिया होगा.
यह न्यूज़ आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर बताइए. अगर यह न्यूज़ अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए. और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News