Breaking

Thursday 22 February 2018

शाओमी Mi tv 4 की खरीददारी आज से शुरू जानिए खास फीचर्स और कीमत

नमस्कार दोस्तों चीन की कंपनी शाओमी ने भारत में 3 नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं. हम बात करेंगे Mi Tv 4 के स्पेसिफिकेशन फीचर्स और उसकी प्राइस के बारे में.

स्मार्टफोंस बनाने वाली कंपनी शाओमी ने भारत में अपने अपना Mi Tv 4 लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह दावा है यह TV एक सिक्के से भी पतला है. यह कंपनी ने हंगामा प्ले, फ्लीट स्ट्रीट, सोनी, वूट, Hotstar इन सभी कंपनी के साथ पार्टनरशिप की है. TV के साथ हंगामा का 3 महीने का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है. इसके अलावा Mir केवल भी फ्री दिया जा रहा है. शाओमी कंपनी पहली बार चीन से बाहर इंटरनेशनल मार्केट में अपनी टीवी लांच की है. अभी तक यह कंपनी केवल चीन में ही अपनी TV सेल करती थी. MI Tv 4 की कीमत है 39999 रुपए. और यह TV 22 फरवरी से एमआईटी एमआई डॉट कॉम एम आई फोन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

इसके अलावा इसम बेहतर साउंड के लिए दो वायरलेस रियल सैटेलाइट स्पीकर और एक bufar दिया गया है. इसमें 3D साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है. Mi Tv 4 में 64 bit m logic l962 क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है. और इसमें 2 GB की रैम भी दी गई है. इसके अलावा इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2, डॉल्बी और डीटीएस ऑडियो दिया गया है. Mi TV फॉर में ब्लू लाइट reducing मोड़ दिया गया है. इस मोड़ को ऑन करने के बाद TV देखने पर आपकी आंखों पर जोर नहीं पड़ेगा.

उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. कृपया इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. और हमें कमेंट में बताइए. लेटेस्ट अपडेट के लिए कृपया हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News