Breaking

Thursday 22 February 2018

जिओ ग्राहक अलर्ट ध्यान दे 27 फरवरी जिओ मनी से बैंक ट्रांसफर बंद हो जायेगा पूरी खबर

जिओ ग्राहक अलर्ट ध्यान दे 27 फरवरी जिओ मनी से बैंक ट्रांसफर बंद हो जायेगा

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने यहां पर अपने यूजर्स के लिए एक अलर्ट जारी किया है. जो लोग जियो मनी ऐप यूज करते हैं. उनको मैसेज भेजकर यह जानकारी दी गई है कि 27 फरवरी से मोबाइल वॉलेट से पैसे बैंक में ट्रांसफर करने का जो प्रोसेस है. उस पर रोक लगा दी गई है. रिलायंस जियो का यह फैसला भारतीय रिजर्व बैंक की गाइडलाइन के बाद हुआ है.
रिलायंस जियो ने मोबाइल वॉलेट से पैसा बैंक में ट्रांसफर करने की सुविधा को बंद कर दिया है. यह आदेश 27 फरवरी से लागू कर दिया जाएगा. जियो मनी ने इसके चलते अपने ग्राहकों को यह सूचना दी है वह एक बार में अगर अपने पैसे 27 फरवरी से पहले बैंक में ट्रांसफर कर लेता है. तो उसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा. इस सुविधा का फायदा आप 26 फरवरी तक ले सकते हैं.
हालांकि अभी कंपनी ने आरबीआई की गाइडलाइंस के बारे में नहीं बताया है. लेकिन रिलायंस जिओ इसके लिए जरूरी लाइसेंस ले रही है. कंपनी पेमेंट बैंक पर जल्दी अपना ऑपरेशन शुरू करेगी. इसके बाद ही जियो मनी से पैसा बैंक में आप ट्रांसफर कर पाएंगे. अभी तक यह नहीं पता चला है कि पेमेंट बैंक का काम कब से शुरू होगा. यहअंदाजा जरूर लगाया जा रहा है कि मार्च के अंत तक पेमेंट बैंक फिर से शुरू की जा सकती है.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो कृपया लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. हमें कमेंट पर बताइए. लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News