Breaking

Thursday 22 February 2018

गूगल ने लॉन्च किया Reply App अदभुत फीचर्स के साथ जानिए क्यों है जरुरी

गूगल ने लॉन्च किया Reply App अदभुत फीचर्स के साथ जानिए क्यों है जरुरी

नमस्कार दोस्तों Google इस समय एक नए ऐप पर काम कर रहा है. जिसका नाम है REPLY. यह ऐप तैयार किए गए प्रोडक्ट टेस्टिंग के लिए है.
रिप्लाई ऐप के जरिए WhatsApp, Twitter डायरेक्ट मैसेज, Facebook Messenger और दूसरे इंस्टैंट मैसेजिंग आपके मैसेजों को reply किया जा सकता है. यह ऐप अभी आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं हुआ है. अब आप सोच रहे होंगे कि आप सीधे तौर पर WhatsApp या फिर मैसेंजर में रिप्लाइ कर देते हैं. तो फिर इस गूगल की रिप्लाइ आप का क्या मतलब है ? इसे क्यों यूज करेंगे ?
Google रिप्लाई ऐप दूसरे मैसेंजर से अलग है. जहां आपको प्रोडक्टिव रिप्लाई मिलती है. किसी के मैसेज का क्या रिप्लाई करना है. यह आपको बताया जाता है. रिप्लाई ऐप पर सुझाव और उसकी लोकेशन और पहले की जो बातचीत की गई है उसके आधार पर रिप्लाई मिलता है. इसके लिए आपको इस ऐप के लिए लोकेशन और दूसरे परमिशन देने होंगे.
इस ऐप में वॉकिंग, ऑन ट्रेन, ड्यूरिंग मीटिंग जैसे ऑप्शन दिए गए हैं. ताकि जब व्यस्त हो तो ऑटो रिप्लाई ऐप यह भी डिटेक्ट कर लेगा कि आप ड्राइव कर रहे हैं और ऐसी स्थिति में यह आपकी डिवाइस को डु नॉट डिस्टर्ब में रखकर ऑटोमेटिक रिप्लाई सेंड कर देगा. इस तरह से यह काफी अच्छा ऐप है. अगर लॉन्च हो जाता है तब आपको इसे चलाने में बड़ी आसानी होगी.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. और हमें कमेंट में बताइए कि आप इस एप के बारे में क्या सोचते हैं. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News