Breaking

Tuesday 20 February 2018

जियो फोन क्यों रहा असफल जानिए 5 बड़े कारण jio big 5 bad reason

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करेंगे जियो फोन के कुछ ऐसे कारण जिसकी वजह से जियो फोन ज्यादा पॉपुलर नहीं हो सका. हम बात करेंगे ऐसे पांच कारण जिसकी वजह से जियो फोन बेकार है.

असफल 5 बड़े कारण जानिए :-
1. आपको जियो फोन खरीदने के लिए 1500 रुपए देने होंगे भले ही जियो फोन आपको 3 साल के बाद 1500 रुपए वापस कर दे लेकिन आपको पैसे वापस लेने के लिए 3 साल तक रिचार्ज कराना जरूरी है अगर नहीं कराते हैं तो आपको पैसा नहीं मिलेगा. जियो फोन 0 रुपए में पड़ेगा. लेकिन पहले आपको जियो फोन की पूरी कीमत चुकानी है. अगर जियो फोन फ्री ही देना है तो कीमत क्यों मांगते हैं.
2. जियो फोन के अंदर आप सिर्फ जियो की सिम यूज कर पाएंगे. और कोई सिम कार्ड अगर आप यूज़ करना चाहेंगे तो जियो फोन के अंदर यूज नहीं कर पाएंगे.
3. जिओ फ़ोन के अंदर बहुत सारे एप्प काम नहीं करते हैं. क्योंकि यह एक फीचर फोन है. भले ही 4G है लेकिन इसमें कोई सोशल ऐप इंस्टॉल नहीं है. तो इस फोन का 4G होने का क्या फायदा ?
4. अगर आप जियो फोन खरीद लेते हैं. तो आपको जिओ फोन के लिए अलग रिचार्ज कराना होगा. अब जियो के दूसरे प्रीपेड प्लांस का इस्तेमाल जियो फोन में नहीं कर सकते हैं.
5. हाल ही में जियो फोन को टक्कर देने के लिए Nokia ने 3310 का 4G वेरिएंट लॉन्च किया है. जिसमें हॉटस्पॉट है, वाईफाई है. और तो और उसमें आप कोई भी सिम यूज कर सकते हैं.
तो अगर आप जियो फोन ले रहे हैं तो आपको इन सभी कंडीशन को फॉलो करना होगा. इससे अच्छा है आप थोड़े और पैसे लगाकर कोई स्मार्टफोन ही खरीद लें. आपके लिए सबसे बेहतर होगा.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. और हमें कमेंट में बताइए आप जियो फोन के बारे में क्या सोचते हैं. लेटेस्ट जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News