Breaking

Wednesday 21 February 2018

जिओ ने दिया उत्तर प्रदेश में नौकरियों का उपहार खर्च करेगी 10000 करोड रुपए जानिए पूरी खबर

जिओ ने दिया उत्तर प्रदेश में नौकरियों का उपहार खर्च करेगी 10000 करोड रुपए जानिए पूरी खबर

नमस्कार दोस्तों रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज यूपी इन्वेस्टर्स समिट के दौरान उत्तर प्रदेश के अंदर 10000 करोड़ रुपए का निवेश करने का ऐलान कर दिया है. और इसके साथ ही राज्य में अगले 3 साल के अंदर करीब 1 लाख नौकरी भी देने का प्लान बनाया है. क्योंकि इस कदम से उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए अगले साल में नौकरियों की भरमार लग जाएगी. इसके अलावा जिओ उत्तर प्रदेश में राज्य सरकार और एक यूनिवर्सिटी के साथ मिलकर के कैंपस लगाएगी.
मुकेश अंबानी ने यह कहा है की देश की सबसे ज्यादा जनसंख्या वाला देश उत्तर प्रदेश है. और इसे समृद्ध राज्य बनाने के लिए डिजिटल इंडिया मिशन को बढ़ावा देना चाहिए. और इसी के लिए 2 साल से भी कम समय में Reliance में उत्तर प्रदेश समेत पूरे भाग देश में क्लास डिजिटल इंस्ट्रक्शन बनाया है. इससे पहले जिओ ने करीब 40000 प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष नौकरियों की अवसर प्रदान किए हैं. और यह मौका रिलायंस जिओ फिर से सभी ग्राहकों को देने वाली है.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो कृपया लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. और हमें कमेंट पर बताइए. लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News