Breaking

Friday 23 February 2018

कोई भी 4G फोन खरीदने पर 2000 का कैशबैक Idea दे रहा है ऑफर जानिए पूरी खबर

कोई भी 4G फोन खरीदने पर 2000 का कैशबैक Idea दे रहा है ऑफर जानिए पूरी खबर


नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए आईडिया ने अपना नया ऑफर लॉन्च कर दिया है. Idea का यह ऑफर कैशबैक वाला है. आईडिया के कैशबैक ऑफर के हिसाब से किसी भी ब्रांड का नया 4जी स्मार्टफोंस खरीदने पर ₹2000 का कैशबैक मिलेगा. यह ऑफर 23 फरवरी यानी आज से शुरू है. Idea का यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए है.
Idea का ₹2000 का कैशबैक पानी के लिए ग्राहकों को सबसे पहले नया 4जी हैंडसेट खरीदना होगा. उसके बाद प्रीपेड ग्राहकों को कैशबैक के लिए ₹199 का रिचार्ज कराना होगा. और अगर पोस्टपेड यूजर्स है जिन्होंने निर्वाण वॉइस कॉन्बो प्लान ले रखा है, जो ₹399 से शुरू होता है. उन्हें भी ऑफर मिलेगा.
Idea कंपनी ने इस ऑफर को जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है. जियो का एक ऐसा ही ऑफर है, जिसमें जियो ग्राहकों को ₹2200 का कैशबैक दे रही है. ऐसा ही ऑफर एयरटेल ने भी लॉन्च किया है, जिसमें ₹2000 का कैशबैक मिल रहा है. लेकिन यह ऑफर सिर्फ Nokia 2 और Nokia 3 स्मार्टफोन की खरीददारी पर मिलेगा.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News