Breaking

Monday 22 January 2018

Xiaomi mi7 features leak mi7 prices camera specifications mi 7 hindi mi7...





नमस्कार दोस्तों चीन की बहुत बड़ी कंपनी शाओमी ने अपने फैंस के लिए एक नया फोन लांच करने जा रही है. साल टैक फेस्टिवल में कंपनी का न्यू फ्लेक्सी Mi 7 लांच कर सकती है. Mi 7 की कुछ तस्वीरें लीक हुई है.
इस नए फ्लैगशिप फ़ोन में अंडर डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर लगाया जा सकता है. इसमें एप्पल की तरह फेस आईडी का यूज हो सकता है. कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आ चुकी है.
इमेज के हिसाब ड्यूल कैमरा होगा और उम्मीद यह भी की जा रही है कि स्मार्टफोंस वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. इस साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में प्रदर्शित के तौर पर हिस्सा ले रही है. ऐसे में जाहिर सी बात है कि कंपनी अपने नए डिवाइस को इसके अंदर अपने साथ लेकर आ सकती है हालांकि यह Mi 7 होगा या फिर कोई और फोन होगा सस्पेंस बना हुआ है.

बात करते हैं Mi 7 की लीक हुए फीचर्स की जैसा की रिपोर्ट में लिखा है इसमें 18:9 एक्सपेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले होगा. यह फोन iPhone X की तरफ फेस ID अनलॉक कर सकता है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर के बजाय iPhone X की तरह 3G फेशियल स्कैनिंग सिस्टम मौजूद हो सकता है. Mi 7 में कॉल कॉम के स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट होगा. इसके अलावा फोन बेजल लेस डिस्प्ले होगा जैसा कि mi mix2 में देखने को मिला था.
उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी ऐसे ही लेटेस्ट न्यूज़ के लिए आप हमें फॉलो बटन पर क्लिक करके हमें फॉलो कर सकते हैं न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

No comments:

Post a Comment

Search News