Breaking

Sunday 21 January 2018

How to Use Whatsapp Business App 10 top secret android whatsapp business...


नमस्कार दोस्तों अगर आप WhatsApp यूजर और छोटे बिजनेसमैन या फिर कारोबारी हैं. तो आपके लिए बड़ी अच्छी खबर है. WhatsApp ने अपना एक नया बिजनेस WhatsApp ऐप निकाला है. यह खास तौर पर छोटे जो कारोबारी हैं बिजनेसमैन है रिटेल स्टोर है उन लोगों के लिए है. छोटे बिजनेस मैन को अपने कस्टमर से जुड़ने के लिए बहुत ही फायदेमंद है यह बिजनेस. WhatsApp पर जो छोटे बिजनेस मैन है वह अपने कस्टमर से सीधे बातचीत कर पाएंगे. यहां पर हम बात करते हैंWhatsApp की ऐसी 10 खास बातें जो आपको जानना जरूरी है.



1. WhatsApp Facebook की एक निजी कंपनी है बिजनेस ऐप Android फोन के अंदर फ्री में ऐप डाउनलोड कर सकते है.
2. इस ऐप के जरिए कस्टमर्स को बिजनेस टूर फैक्ट्री एड्रेस ईमेल वेबसाइट ऐसी बहुत सारी जानकारी मिल सकती है. उन्हें Google सर्च में यह सब खोजना नहीं पड़ेगा.
3. WhatsApp इस्तेमाल करने वाले करीब 130 करोड़ लोग बिजनेस ऐप डाउनलोड कर पाएंगे और वह बिजनेस से जुड़ी चैटिंग भी कर पाएंगे. इस ऐप की मदद से कंपनी और कस्टमर के बीच बड़ी आसानी से बातचीत हो पाएगी.
4. कस्टमर और कारोबारी दोनों का टाइम भी बचेगा और हाथों-हाथ जानकारी तुरंत मिल जाएगी.
5. इस ऐप के अंदर आपको एक मैसेज का ऑप्शन मिलेगा इससे आप यह पता लगा पाएंगे सामने वाले ने अभी मोबाइल को देखा है या नहीं या फिर वह शायद व्यस्त है.

6. इस ऐप के अंदर मैसेजिंग टूल दिए गए हैं जिसे सवालों के तुरंत जवाब मिल पाएंगे ग्रीटिंग मैसेज का भी ऑप्शन डाला गया है.
7. Facebook और Twitter एक वेरिफाइड अकाउंट है. और वो टैग देता है. व्हाट्सप्प बिज़नेस भी आपको टैग का ऑप्शन देगा जिससे कि बिजनेसमैन का भरोसा और बढ़ जाएगा.
8. इसके अलावा इस ऐप के अंदर कई बड़ी बातें भी है. मैसेज आपने सेंड की है कितने भी बाकी है.
9. WhatsApp का यह दावा है कि ब्राजील और भारत के करीब 80% जो बिजनेसमैन है वह यकीन करते हैं. वह इस नए WhatsApp फीचर का इस्तेमाल जरुर करेंगे.
10. व्हाट्सप्प बिज़नेस एप्प अभी भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. लेकिन जल्दी लॉन्च हो सकता है यह ऐप. मेक्सिको ,ब्रिटेन और अमेरिका में लॉन्च किया गया है. इसे आप गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. इस ऐप को फिलहाल Android वर्जन के लिए लॉन्च किया क्या है.
उम्मीद है यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. ऐसी लेटेस्ट न्यूज़ के लिए आप हमें फॉलो बटन पर क्लिक करके फॉलो कर सकते हैं पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News