Breaking

Wednesday 31 January 2018

Jio Coin Attention! fake app playstore jiocoin bad news jiocoin cryptoc... रिलायंस जिओ कि तरफ से हाई एलर्ट जारी सभी ग्राहकों के लिए खास चेतावनी जानिए पूरी खबर





अगर आप जियो यूजर हैं तो यहां पर रिलायंस जियो ने एक हाई अलर्ट जारी किया है. एक चेतावनी जारी की है. जो आपके लिए जानना बहुत जरूरी है. पिछले कुछ दिनों पहले रिलायंस जिओ के बारे में एक न्यूज़ आई थी की जिओ अपना खुद का जिओ कॉइन लॉन्च करने वाला है. अपना खुद का क्रिप्टो करेंसी लॉन्च करने वाला है. और यह न्यूज़ आते ही Play Store पर कई सारे जिओ कॉइन से रिलेटेड ऐप आ चुके हैं. इसी को देखते हुए रिलायंस जियो ने चेतावनी जारी की है.
रिलायंस जियो ने जिओ कॉइन को लेकर अपने यूजर्स को यह बताया है कि किसी तरह का जिओ कॉइन से रिलेटेड ऐप को डाउनलोड ना करें. कंपनी ने यह भी जानकारी दी है कि उसने किसी भी तरह का रिलायंस जियो की ओर से कोई ऐप लॉन्च नहीं किया है. रिलायंस जियो ने यह कहा है कि जियो कॉइन के नाम से आने वाले सभी ऐप फर्जी हैं. और लोगों को यह बताया जा रहा है कि ऐसे किसी भी ऐप को इंस्टॉल ना करें और इससे दूर रहे.
कुछ दिनों पहले WhatsApp पर भी एक लिंक आया था कि 31 जनवरी 2018 से पहले रजिस्ट्रेशन कराने वाले को फ्री में जिओ कॉइन मिलेगा. आपको बता दूं कि इस तरह की कई रिपोर्ट सामने आई थी कि जियो कॉइन क्रिप्टो करेंसी के नाम पर प्ले स्टोर पर ऐप ला चुका है. जिनमें jiocoin, jiocoin buy, jiocoin cripto-currency जैसे नाम के ऐप शामिल है. और इस ऐप को 10,000 से लेकर 50000 तक डाउनलोड किया जा चूका है.
आपको बता दें कि पिछले दिनों यह भी खबर आई थी कि टेलीकॉम इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाले रिलायंस जियो ने अपनी क्रिप्टो करेंसी लाने का प्लान बना रहा है. बताया गया था कि इस प्रोजेक्ट को मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी वेट करेंगे. और कुछ मैसेज में तो जियो कॉइन के सो रुपए में लांच होने का भी दावा किया जाता है. लेकिन आपको साफ-साफ बता दे कि जियो की तरफ से यह सभी खबरें झूठी है. जियो ने इन सभी खबरों को झूठा बताया है. तो आप ऐसी कोई भी ऐप डाउनलोड ना करें और किसी दिए गए लिंक पर क्लिक भी ना करे.
उम्मीद करता हु ये न्यूज़ आपको पसंद आयी होगी. अच्छा लगे तो लाइक और शेयर कीजिये. आप अपनी राय हमें कमेंट में दीजिये. लेटेस्ट न्यूज़ के लिए हमें फॉलो कीजिये. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद् !

No comments:

Post a Comment

Search News