Breaking

Tuesday 1 May 2018

Vivo V9 बनाम Oppo F7 जानिए कौन सा फोन है सबसे बेहतर

Vivo V9 बनाम Oppo F7 जानिए कौन सा फोन है सबसे बेहतर

नमस्कार दोस्तों Vivo V9 और Oppo F7 स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया गया है. इन दोनों हैंडसेट में iPhone X के जैसा नोच है. और दोनों का साइज एक जैसा है. आज हम बात करेंगे इन दोनों फोन पर कि कौन सा फोन बेहतर है ? तो आइए शुरू करते हैं.
डिजाइन :- Oppo F7 और Vivo V9 में एक जैसा डिजाइन है. दोनों स्मार्ट फोन प्लास्टिक के बने हैं. लेकिन विवो वी 9 को हाथ में लेने से काफी अच्छा लगता है. Oppo F7 में नोटिफिकेशन LED नहीं है. जबकि Vivo V9 में है.
स्पेसिफिकेशन :- Vivo V9 में 6.3 इंच की डिस्प्ले है. जबकि Oppo में 6.23 इंच की डिस्प्ले है. दोनों फोन में अलग अलग हार्डवेयर का इस्तेमाल हुआ है. Vivo V9 में स्नैप ड्रैगन 626 प्रोसेसर लगा है. जबकि Oppo F7 में मीडियाटेक हीलियो P60 चिपसेट दिया गया है. Vivo V9 के अंदर 4जीबी रैम और 64जीबी की स्टोरेज है. जबकि ओप्पो के अंदर दो वेरिएंट है. एक 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज दूसरा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है. दोनों स्मार्ट फोंस में अलग से 256 जीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं.
कैमरा :- विवो वी 9 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है. सेकेंडरी 5 मेगापिक्सल का है. वही Oppo F7 में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है.
अगर आप को खरीदना हो तो आप इन दोनों में से कौन सा फोन खरीदेंगे. हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए और फॉलो कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News