Breaking

Monday 7 May 2018

Jio Fiber लॉन्च ग्राहकों को तोहफे में दीया 1100 GB डाटा सिर्फ करना है यह काम

Jio Fiber लॉन्च ग्राहकों को तोहफे में दीया 1100 GB डाटा सिर्फ करना है यह काम

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने एक बार फिर से धमाकेदार प्लान लॉन्च किया है. इस बार जियो ने ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च किया है. कंपनी जिओ फाइबर सर्विस के जरिए ब्रॉडबैंड इंटरनेट की दुनिया में कब्जा करना चाहती है.
रिलायंस जियो ने देश के कुछ चुनिंदा बाजारों में 1TB फ्री डाटा के साथ हाई स्पीड फाइबर टू द होम ब्रॉडबैंड कनेक्शन को शुरू कर दिया है. इसमें ग्राहकों को डाटा की स्पीड 100 एमबीपीएस की मिलेगी.
शुरुआत में इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड के साथ 100 GB डाटा मिलेगा. यह डाटा खत्म होने के बाद यूजर्स 1 महीने में 25 बार फ्री में 40 GB डाटा का रिचार्ज करवा सकता है. इस तरह से ग्राहकों को 1 महीने के अंदर कुल 1100 GB फ्री में डाटा मिलेगा.
जिओ फाइबर कनेक्शन के लिए ग्राहकों को सिक्योरिटी के तौर पर 4500 रुपए देने होंगे. जो बाद में रिफंड कर दिया जाएंगे. जियो के पास देश में 3 लाख किलोमीटर से ज्यादा ऑप्टिकल फाइबर नेटवर्क है. फिलहाल यह सेवा दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, वडोदरा, अहमदाबाद जैसे बड़े शहरों में उपलब्ध करा रही है.
अगर आप भी 1100 GB डाटा फ्री में पाना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News