Breaking

Tuesday 22 May 2018

Jio दो नए प्लांस रोजाना मिलेगा 5 GB हाई स्पीड डाटा कीमत सबसे कम

Jio दो नए प्लांस रोजाना मिलेगा 5 GB हाई स्पीड डाटा कीमत सबसे कम

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जिओ के दो नए प्रीपेड प्लांस लॉन्च हो गए हैं. इन दोनों प्लान में काफी ज्यादा डेटा मिल रहा है. दोनों प्लान 509 रुपए और ₹799 के है. रिलायंस जियो की कुछ प्लांस में काफी बदलाव हुए हैं. जिओ के यह दोनों प्लान काफी महत्वपूर्ण है. क्योंकि इसमें यूजर्स को रोजाना 4 से 5 GB डाटा मिलता है.
बात करते हैं 509 रुपए का प्लान के बारे में. इस प्लान में यूजर्स को कुल 112 BP हाई स्पीड डाटा मिलता है. और इसमें आप रोजाना 4 GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं. डाटा खत्म हो जाने के बाद यूजर्स की इंटरनेट स्पीड कम कर के 64 केबीपीएस की कर दी जाएगी. इसमें आपको कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी.
बात करते हैं जियो का अगला प्रीपेड प्लान 799 रुपए के बारे में. इसमें रोजाना यूजर्स को 140 GB डाटा मिलता है. इसमें आप रोजाना 5 GB डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा आपको बाकी सभी फायदे इस प्लान में मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.
अगर आप रोजाना अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल करना चाहते हैं तो कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News