Breaking

Tuesday 15 May 2018

Google का नया अवतार Google News फेक न्यूज वालों को लगेगी लगाम

Google का नया अवतार Google News फेक न्यूज वालों को लगेगी लगाम

नमस्कार दोस्तों Google ने न्यूज वालों के लिए बहुत ही बड़ा ऐलान किया है. Google ने अपने Google न्यूज़ को एक नए अवतार में लॉन्च किया है. Google ने Google न्यूज़ को फिर से डिजाइन किया है. इससे फर्जी पर लगाम लगेगी. Google का कहना है कि वह न्यूज़स्टैंड को Google न्यूज़ ऐप्स के साथ रिप्लेस करेगा.
कॉन्फ्रेंस के अंदर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा कि बेहतर लोकतंत्र के लिए समाचार बहुत जरूरी है. यह भी जरूरी है कि लोग सही समाचार पढ़े. फर्जी खबरों से दूर रहें. इसी कमी को पूरा करने के लिए Google ने अपने न्यूज़ को फिर से डिजाइन किया है.
Google न्यूज़ के नए वाले ऐप को 3 फीचर के साथ जोड़ा गया है. पहले यूज़र में वह यह बताएगा की इस समय देश दुनिया में क्या हो रहा है ? दूसरा किसी घटना की पीछे की बात बताएगा. और तीसरा सबसे आगे की खबर बताएगा. इसमें Google न्यूज़ आपको ब्रेकिंग पूरी विस्तार में बताएगा.
अगर आप Google के फैसले से संतुष्ट है तो ऊपर दिए गए पीले कलर के बटन को दबाइए. और कमेंट बॉक्स में Google के प्रति अपने विचार बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News