Breaking

Thursday 3 May 2018

BSNL से अब बातें करो असीमित लांच हुए दो नए प्रीपेड प्लांस कीमत सिर्फ 99 रुपए

BSNL से अब बातें करो असीमित लांच हुए दो नए प्रीपेड प्लांस कीमत सिर्फ 99 रुपए

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो की टक्कर में Airtel और Vodafone के बाद सरकारी कंपनी BSNL ने दो नए प्लांस लॉन्च किए हैं. इन दोनों प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है. यह दोनों प्लान 99 रुपए और 399 रुपए के हैं.
BSNL ने दोनों प्लांस को पूरे भारत में लॉन्च किया है. इन दोनों प्लांस में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा. कंपनी के 99 रुपए वाले प्लान की बात करते हैं. तो इसमें यूजर्स को 26 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. आपको PRBT सर्विस भी दी जा रही है. दोनों प्लांस में कॉलिंग अनलिमिटेड मिलेगी. लेकिन यह प्लान दिल्ली और मुंबई में अवेलेबल नहीं है.
इसके अलावा BSNL ने ₹18 का प्रीपेड प्लान भी लॉन्च किया है. इसमें यूजर्स को 1जीबी डाटा भी दिया जा रहा है. और साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन की है.
आप हमें कमेंट बॉक्स में बताइए की BSNL का यह ऑफर जियो से सस्ता है ? यह जियो सबसे सस्ता है. नीचे कमेंट जरूर कीजिएगा, और फॉलो कर दीजिएगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News