Breaking

Sunday 6 May 2018

ग्रेजुएट के लिए जियो का शानदार तोहफा ऐसे होगा बहुत ही बड़ा फायदा

ग्रेजुएट के लिए जियो का शानदार तोहफा ऐसे होगा बहुत ही बड़ा फायदा

टेलीकॉम इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली कंपनी जियो अब विद्यार्थियों के लिए एक विशेष ऑफर लेकर आई है. जियो ने अपनी कंपनी में डिजिटल चैंपियंस के नाम से नया प्रोग्राम शुरू किया है.
छात्रों के लिए यह प्रोग्राम 5 सप्ताह का है. इसका मकसद है युवाओं को आज के युग में टेक्निकली रूप से मजबूत करना, और टेक्निकल की नॉलेज देना. इस प्रोग्राम की मदद से छात्र डिजिटल टेक्नोलॉजी के बारे में जानेंगे, और साथ में यह सीखेंगे कि बड़े बिजनेस में कैसे मदद करेगी.
जियो का डिजिटल चैंपियंस प्रोग्राम पूरे देश भर में 4 बेच कर रही है. इसका पहला बैच 21 मई को शुरू किया जाएगा.
कैसे जुड़े :- अगर आप 4 वर्षीय अंडर ग्रेजुएट कोर्स कर रहे हैं. तो आपने पहला और दूसरा साल पूरा कर लिया होगा. इसके अलावा अगर आप 3 वर्षीय अंडर ग्रेजुएट कोर्स कर रहे हैं. तो आपने पहले साल पूरा कर लिया होगा. ऐसे विद्यार्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा और भी इच्छुक छात्र आवेदन कर सकते हैं.
अगर आप भी जिओ के डिजिटल चैंपियन प्रोग्राम में हिस्सा लेना चाहते हैं. तो पीले कलर के फॉलो बटन को दबाइए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News