Breaking

Friday 4 May 2018

Airtel ने लॉन्च किया क्विज गेम 2 करोड़ रुपए जीतने का मौका ऐसे खेलें

Airtel ने लॉन्च किया क्विज गेम 2 करोड़ रुपए जीतने का मौका ऐसे खेलें

नमस्कार दोस्तों भारतीय टेलीकॉम कंपनी में चल रहे डाटा वार को लेकर सभी कंपनियां अपनी-अपनी ऑफर हमेशा बदल रही है. इसी बीच जियो को टक्कर देने के लिए Airtel ने एक अनोखा प्लान लॉन्च किया है. जिसमें ग्राहकों को एक गेम खेलना है. और बदले में जीत सकते हैं दो करोड़ रुपए तक का इनाम. तो आइए जानते हैं कैसे खेलना है ?
Airtel ने एक क्विज गेम लॉन्च किया है Airtel TV फ्री हिट. यह एक इंटरैक्टिव क्विज गेम है. जिसमें IPL के बारे में पूछा जाता है. और आपको सही जवाब देना होता है. बदले में आप दो करोड़ रुपए तक का इनाम जीत सकते हैं. यह गेम आप Airtel ऐप के अंदर खेल सकते हैं.
इस गेम में यूजर्स के लिए दो वेरिएंट उपलब्ध है. एक है TV फ्री हिट लाइव चैट. जिसे यूजर्स रोजाना 7:30 बजे T20 मैच शुरू होने से पहले खेल सकते हैं. अगर कोई यूजर्स नॉन लाइव चैट शो खेलना चाहता है. तो वह T20 मैच टेलीकास्ट होने के साथ ही खेल सकता है. वीडियो गेम एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है. जल्द ही iPhone यूजर्स के लिए भी लांच होगा.
अगर आप इस गेम को खेलना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News