Breaking

Wednesday 2 May 2018

वोडाफोन ने लॉन्च किया 84 दिनों के लिए 3GB डाटा रोजाना कीमत सिर्फ इतनी है

वोडाफोन ने लॉन्च किया 84 दिनों के लिए 3GB डाटा रोजाना कीमत सिर्फ इतनी है
नमस्कार दोस्तों जियो और Airtel को टक्कर देने के लिए Vodafone भी अपने ग्राहकों के लिए प्रीपेड प्लान लेकर आई है. Vodafone ने 2 प्लान लॉन्च किए हैं. 511 और 569 रुपए का प्लान लॉन्च किया है. यह प्लान चुनिंदा सर्कलों में ही है.
511 रुपए का प्लान :- Vodafone की 511 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में एसटीडी, लोकल अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS और हर दिन 2 GB 3G/4जी डाटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की रहेगी. इसमें आपको कूल 168 GB डाटा मिल रहा है.
569 रुपए का प्लान :- Vodafone के इस प्लान में ग्राहकों को ज्यादा डाटा मिलेगा. इसमें यूजर्स को 3GB 3G/4G daata हर दिन मिलेगा. यानी कि कुल 252 GB डाटा मिलेगा. वैलिडिटी 84 दिनों की रहेगी. सभी यूजर्स ध्यान रखें प्लान सिर्फ महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात और केरल में लागू है.
Vodafone का 569 रुपए का प्लान सभी को टक्कर दे रहा है. क्योंकि 3 GB डाटा वाला प्लान 84 दिनों के लिए किसी ने लॉन्च नहीं किया है. जियो और एयरटेल का 28 दिन वाला प्लान है. जिसमें 3 GB डाटा मिलता है.
अगर Vodafone यूजर इस प्लान को लेना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News