Breaking

Wednesday 9 May 2018

सिर्फ 1 रुपए खर्च करने पर मिलेगा 51 रुपए का कैशबैक करना है बस यह काम

सिर्फ 1 रुपए खर्च करने पर मिलेगा 51 रुपए का कैशबैक करना है बस यह काम

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताऊंगा, जिसमें सिर्फ 1 रुपया खर्च करने पर मिलेंगे 51 रुपया. सिर्फ आपको एक ऐप का इस्तेमाल करना है. भारत सरकार ने लांच की है. इस ऐप का नाम है भीम ऐप. भारत सरकार ने ज्यादा से ज्यादा यूजर को अट्रैक्ट करने के लिए यह ऑफर निकाला है.
यह है ऑफर :- इस ऑफर में नए यूजर्स को ऐप इंस्टॉल करना है. इसके बाद 1 रुपए का भी ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 51 रुपए का कैशबैक तुरंत मिल जाएगा. अगर आप हर महीने 25 से ज्यादा लेकिन 50 ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपको 100 रुपए मिल जाएगा.
अगर आप 50 से ज्यादा लेकिन 200 से कम ट्रांजैक्शन करते हैं. तो आपको सरकार की तरफ से 100 रुपए मिलेंगे. वहीं अगर 100 से ज्यादा लेन-देन करते हैं तो इसके लिए आपको 250 रुपए तक दिए जाएंगे. अगर आप अभी इस्तेमाल करेंगे तो आपको 750 रुपए का कैशबैक मिलेगा.
व्यापारियों के लिए फायदा :- व्यापारियों के लिए इस ऑफर में 50 रुपए के हर ट्रांजैक्शन पर 10 परसेंट कैशबैक जाएगा. यह किसी भी बैंक के थ्रू होना जरूरी है. इस ऑफर से व्यापारी 1000 रुपए तक का कैशबैक पा सकता है. इसके लिए 25 रुपए के 10 ट्रांजैक्शन करना जरूरी है.
भीम ऐप यूज करके हर महीने पैसा कमाना चाहते हैं. तो फॉलो बटन को दबाइए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News