Breaking

Thursday 12 April 2018

Vivo Y सीरीज का पहला बेजल लेस स्मार्टफोन होगा लॉन्च कैमरा है बेहद खास

Vivo Y सीरीज का पहला बेजल लेस स्मार्टफोन होगा लॉन्च कैमरा है बेहद खास

नमस्कार दोस्तों चीनी स्मार्टफोन कंपनी विवो अपनी वॉइ सीरीज के साथ एक नया स्मार्टफोन Y71 लांच करने वाली है. स्मार्टफोंस को कल यानी कि 13 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा. स्मार्टफोन से कुछ खास फीचर्स पता चला है. विवो Y71 सीरीज का यह पहला फोन होगा जिसमें बेजल लेस डिस्प्ले दिया गया है. आइए जानते हैं.

Vivo Y71 फीचर्स :- विवो Y71 में 6 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है. इसका रिजोल्यूशन 1440*720 पिक्सेल है. इस स्मार्टफोन में 3GB की रैम दी गई है. और 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन दिया गया है. विवो Y71 में 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है. और फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा 3360 एमएएच की बैटरी दी गई है. इसके प्रोसेसर के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है. यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है. बात करते हैं विवो Y71 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो यह लगभग 22,000 रुपए के आसपास पड़ेगा.
इस फोन की सबसे पहले बुकिंग कराना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News