Breaking

Thursday 12 April 2018

Airtel की तरफ से दो बड़ी खुशखबरी एयरटेल यूजर्स को मिलेगा अधिकतम डाटा और फ्री कॉलिंग

Airtel की तरफ से दो बड़ी खुशखबरी एयरटेल यूजर्स को मिलेगा अधिकतम डाटा और फ्री कॉलिंग

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो की सस्ते ऑफर लॉन्च करने की वजह से सभी कंपनियों को अपना ऑफर्स बदलना पड़ रहा है. जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने भी अपने पुराने प्लांस में बदलाव किए हैं. इसमें एक नया प्लान 249 वाला लॉन्च किया है. और साथ में ₹349 वाले प्लान में बदलाव किया है.

249 रुपए वाले प्लान की खासियत :- इस प्लान की बात करते हैं तो इसमें आपको रोजाना 2 GB डाटा दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी. 249 रुपए वाले प्लान का मुकाबला जियो की 198 रुपए वाले प्लान से रहेगा. इस प्लान में डाटा के अतिरिक्त अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाएगी. और 100 SMS रोजाना फ्री मिलेगा.

349 रुपए वाले प्लान की खासियत :- ₹349 वाले प्लान की बात करते हैं तो इसमें आपको कुल 84 GB डाटा दिया जाएगा. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी. इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS रोजाना दिया जाएगा. इस प्लान में कॉलिंग की कोई सीमा नहीं रहेगी.
क्या Airtel का यह प्लान जिओ को टक्कर दे पाएगा ? कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News