Breaking

Thursday 19 April 2018

Top 5 एंड्राइड एप्प जिनसे घर बैठे कमा सकते हैं पैसे कहीं जाने की जरूरत नहीं

Top 5 एंड्राइड एप्प जिनसे घर बैठे कमा सकते हैं पैसे कहीं जाने की जरूरत नहीं

नमस्कार दोस्तों अगर आप घर बैठे अपने मोबाइल से पैसा कमाना चाहते हैं. तो आज मैं आपको बताऊंगा ऐसे Top 5 एप्स के बारे में जो आपको बेहतरीन इनकम देने में मदद करेंगे. यह बिल्कुल फ्री है. इसे आप प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. तो आइए शुरू करते हैं.
1.Free B App :- इस ऐप से आप अनलिमिटेड Earning कर सकते हैं. इसकी कमाई से आप रिचार्ज Amazon, Flipkart से शॉपिंग वाउचर की तरह रिडीम कर सकते हैं. इसकी सबसे बड़ी खास बात यह है कि यह आपकी कमाई को सीधे आपके बैंक में ट्रांसफर कर सकता है.
2.True balance App :- यह एक स्मार्ट ऐप है. इसकी मदद से आप अपने मोबाइल को रिचार्ज कर सकते है. इस ऐप के अंदर Earn & refer का ऑफर मिलता है. इसमें आपको ₹10 मिलेंगे, अगर आप refer करते हैं. इस ऐप की खास बात यह है कि अगर आपके पास मोबाइल में बैलेंस नहीं है. तो आप यहां से लोन लेकर रिचार्ज कर सकते हैं.
3.Fokat App :- यह भी एक तरह का फ्री ऐप है. इसको डाउनलोड करने पर मनी ऑफर करती है. इस ऐप से Refer करके अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं.
4.EarnTalktime App :- यह एक हाईएस्ट Earning ऐप है. इस ऐप के अंदर ₹40 तक का Refer earn कर सकते हैं. हर ऐप डाउनलोड करने पर आपको बोनस भी मिलता है. यह काफी पॉपुलर ऐप है. इसमें आप एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट में पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं.
5.Taskbucks App :- यह भी बहुत ही बढ़िया ऐप है. कमाई करने के लिए इस ऐप में सबसे बड़ी खास बात यह है कि आप अपनी कमाई को Paytm या मोबिक्विक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं. इसके बाद Paytm या मोबिक्विक से अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं. इस ऐप में भी आपको रियल कैस मिलता है.
अगर आप और ज्यादा अर्निंग ऐप्स के बारे में जानना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News