Breaking

Wednesday 18 April 2018

आईडिया का बड़ा धमाका शुरू किया RS 249 का प्लान , एयरटेल और जिओ को दी टक्कर

आईडिया का बड़ा धमाका शुरू किया RS 249 का प्लान , एयरटेल और जिओ को दी टक्कर

नमस्कार दोस्तों भारत की टेलीकॉम कंपनी आइडिया ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान लॉन्च किया है. जिसकी कीमत 249 रुपए हैं. Idea 149 rs. प्लान से टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर दी है. इस प्लान से Airtel के 249 वाले प्लान और जियो के 198 रुपए वाले प्लान को टक्कर मिली है.
Idea का 249 रुपए वाला प्लान :- Idea के इस प्लान के अंदर ग्राहकों को रोजाना 2 GB 3G/4G डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है. इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल, एसटीडी कॉल्स मिल रहा है. इसके अंदर रोमिंग भी फ्री है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी. इस प्लान में कुल 56 GB डाटा मिलेगा. और 250 मिनट प्रतिदिन कॉलिंग मिलेगी. इस प्लान में यूजर्स को SMS भी फ्री मिलेंगे.
Airtel का 249 वाले प्लान से टक्कर:- Airtel के इस प्लान में रोजाना 2 GB डाटा मिल रहा है. इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, STD रोमिंग मिल रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें यूजर्स को कुल 56 gb 3G/4G डाटा मिलेगा. और रोजाना 100 SMS फ्री मिलेंगे.

जियो के 198 वाले प्लान से टक्कर :- जियो के 198 रुपए के प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.5 GB 4जी डाटा मिलता था. लेकिन इस प्लान में बदलाव करने के बाद अब ग्राहकों को 2 GB 4जी डाटा मिल रहा है. यह डाटा अनलिमिटेड होगा. जिसमें लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड को 64 केबीपीएस कर दी जाएगी. इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग, नेशनल रोमिंग सब कुछ फ्री है. SMS भी आपको फ्री मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रहेगी.
आपको कौन सा प्लान सबसे अच्छा लगा हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News