Breaking

Wednesday 18 April 2018

OnePlus 6 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च धूल से बेअसर बारिश में भी कर सकेंगे इस्तेमाल सबसे खास फीचर

OnePlus 6 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च धूल से बेअसर बारिश में भी कर सकेंगे इस्तेमाल सबसे खास फीचर

नमस्कार दोस्तों स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी वनप्लस एक नया स्मार्टफोंस लांच करने वाली है. जिसका नाम है OnePlus 6. इस फोन पर पानी का कोई असर नहीं होगा. इस फोन को आप बारिश में भी इस्तेमाल कर सकते हैं. वनप्लस का यह स्मार्टफोन वाटर प्रूफ के साथ आता है. यह स्मार्टफोन वनप्लस कंपनी का पहला वाटर प्रूफ स्मार्टफोन होगा. इसके साथ डस्त प्रूफ होगा. वन प्लस 6 के कुछ खास स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानेंगे.

One Plus 6 के फीचर्स :- OnePlus 6 स्मार्टफोन में 6 इंच की फुल स्क्रीन डिस्प्ले हो सकती है. इस फोन में iPhone X के जैसा डिस्प्ले दिया गया होगा. और यह फोन फेस अनलॉक फीचर्स और स्टाइल गैसचर से लेश होगा. वन प्लस 6 स्मार्टफोन की दूसरी खास बात उसका कैमरा है. इस फोन की कैमरा क्वालिटी काफी अच्छी है. बिल्कुल प्रोफेशनल कैमरे से तुलना की जा सकती है. वनप्लस 6 में हेडफोन जैक होगा. प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 845 Soc प्रोसेसर होगा.

वनप्लस 6 स्मार्टफोन में 8 gb की रैम दी जा सकती है. इसके अलावा इसमें 256 GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी. यह फोन Google का लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम ओरियो पर काम करेगा.
अगर पसंद आए तो लाइक कीजिए कमेंट कीजिए फॉलो कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News