Breaking

Friday 6 April 2018

BSNL यूजर्स खुशखबरी जियो से भी सस्ता ऑफर अगर IPL देखना है तो इस खबर को जरूर पढ़िए

BSNL यूजर्स खुशखबरी जियो से भी सस्ता ऑफर अगर IPL देखना है तो इस खबर को जरूर पढ़िए

नमस्कार दोस्तों भारतीय सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने IPL को देखते हुए अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया IPL पैक लॉन्च किया है. यह ऑफर जिओ को जबरदस्त टक्कर दे रहा है. इसमें ग्राहकों को जियो से 3 गुना ज्यादा डाटा मिलेगा.
BSNL का IPL पैक :- BSNL ने IPL पैक को 248 रुपए में लॉन्च किया है. इस ऑफर का नाम है अनलिमिटेड डाटा एसटीवी 248. कंपनी 248 रुपए में ग्राहकों को 153 GB डाटा दे रही है. IPL मैच के समय ग्राहकों को 51 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 3 GB अनलिमिटेड डाटा मिलेगा. BSNL द्वारा लांच किए गए इस ऑफर को 7 अप्रैल से ले सकते हैं. इसमें ग्राहकों को रोजाना 4.86 रुपए के हिसाब से 3 GB हाई स्पीड डाटा मिलेगा.
BSNL देश की सबसे बड़ी कंपनी है. और यह सभी सरकलो में अपनी सर्विस को देती है. पिछले दिनों ही BSNL ने जियो की तरह ही नए-नए ऑफर पेश किए हैं.
जियो का IPL पैक :- टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ ने भी IPL पैक लॉन्च किया है. जिसमें 251 रुपए के रिचार्ज पर 102 GB का डाटा दिया जा रहा है. वैलिडिटी 51 दिनों तक रहेगी. इस रिचार्ज पैक में 2.46 रुपए के हिसाब से रोजाना 2 GB डाटा मिलेगा.
आप हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए कि BSNL का IPL ऑफर सस्ता है यह जियो का ? अगर आप जियो यूज करते हैं कमेंट जरूर कीजिएगा, और फॉलो कीजिएगा.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News