Breaking

Friday 27 April 2018

जियो ने लॉन्च की नई सर्विस अब बिना फोन के कीजिए कॉल और इंटरनेट का इस्तेमाल

जियो ने लॉन्च की नई सर्विस अब बिना फोन के कीजिए कॉल और इंटरनेट का इस्तेमाल

नमस्कार दोस्तों जियो की वजह से भारत में इंटरनेट के क्षेत्र में क्रांति आई है. इस बार जियो ने एक ऐसा सर्विस लॉन्च करने का सोचा है. जिसके बाद आप बिना फोन के कॉल कर पाएंगे इंटरनेट को चला पाएंगे. जियो ने एप्पल वाच सीरीज 3 एलटीई वर्जन के लिए सेलुलर सर्विस शुरू कर दी.
जियो की सर्विस का नाम है JIOEVERYWHERECONNECT. इसे खास तौर पर कंपनी ने स्मार्ट वॉच के लिए डिज़ाइन किया है. इसके लिए आपको फोन को साथ लेकर नहीं चलना पड़ेगा. इस नई सर्विस एप्पल वॉच सीरीज 3 LTE के नए खरीदारों को फ्री में मिलेगा. एप्पल वाच सीरीज 3 एलटीई की बुकिंग 4 मई से शुरू होगी और 11 मई तक डिलीवरी की जाएगी.
अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो JIO.com, RELIANCE DIGITAL STORE से खरीद सकते हैं. अभी इसकी कीमत का कोई खुलासा नहीं हुआ है. लाभ लेने के लिए कस्टमर को जियो का पोस्टपेड प्लान में से कोई प्लान एक्टिवेट करवाना होगा. तभी आप इसका फायदा उठा पाएंगे.
अगर आप भी यह डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News