Breaking

Wednesday 4 April 2018

जिओ ने खोला अपना बैंक सभी ग्राहकों को मिलेगा घर बैठे फायदा जानिए कैसे खाता खुलवाएं

जिओ ने खोला अपना बैंक सभी ग्राहकों को मिलेगा घर बैठे फायदा जानिए कैसे खाता खुलवाएं

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने एक बार फिर से धमाकेदार सर्विस लॉन्च की है. रिलायंस जियो ने अपना पेमेंट बैंक शुरू कर दिया है. यह पेमेंट बैंक 4 अप्रैल यानी कि आज से ही शुरु हो चुका है. रिलायंस जियो ने अपना पेमेंट बैंक लॉन्च करके बाकी सभी कंपनियों को कड़ी टक्कर दी है. तो आइए जानते हैं जिओ पेमेंट बैंक की खास बात क्या है ?
जियो जब से आया है तब से सभी कंपनियों को टक्कर देता रहा है. जियो का पेमेंट बैंक शुरू हो जाने के बाद सभी कंपनियों को जबरदस्त टक्कर मिलेगी. इस पेमेंट बैंक से कई लोगों का फायदा होगा.
घर बैठे फायदा :- जिओ पेमेंट बैंक में कोई भी सेविंग अकाउंट बड़ी आसानी से खोल सकते हैं. जिओ पेमेंट बैंक का फायदा यह है की यह पेमेंट बैंक डेबिट कार्ड जारी करती है. आपकी एक अकाउंट पर 1 लाख रुपए जमा करा सकते हैं. जिओ पेमेंट बैंक में छोटे बिजनेस कर्मचारियों के लिए सैलरी अकाउंट भी खोला जा सकता है.
अकाउंट कैसे खोलें :- सबसे पहले मोबाइल पर जिओ पेमेंट बैंक ऐप इंस्टॉल करना होगा. इसके बाद आपको जिओ के नंबर से साइन इन करना होगा. इसके बाद आपको आधार नंबर डालना होगा. उसके बाद लिंक करना होगा.
अगर आप भी जिओ पेमेंट बैंक में अकाउंट खुलवाना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News