Breaking

Friday 27 April 2018

यह है वो कंपनी जो दे रही सबसे बेहतरीन डेटा ऑफर जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे

यह है वो कंपनी जो दे रही सबसे बेहतरीन डेटा ऑफर जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे

नमस्कार दोस्तों भारती टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सभी कंपनियां लगातार एक से एक ऑफर दे रही है. इस तरह से डाटा वार चलता रहा है. इसमें डाटा के अलावा कॉलिंग के फायदे भी हैं. जियो और एयरटेल दोनों कंपनियां इस समय टक्कर में चल रही है.


जियो का प्लान Airtel से काफी सस्ता और अच्छा है Airtel की 19 रुपए वाले प्लान में 200 MB डाटा मिलता है. इसकी वैलिडिटी 2 दिनों की है. इसमें कॉलिंग भी मिलती है. और सौ SMS भी मिलते हैं. तो वही 49 रुपए वाले प्लान में 1 दिन के लिए 3 GB डाटा दिया जा रहा है. यह प्लान फिलहाल कुछ ही सर्किल में लांच किया गया है.

बात करते हैं जियो की तो 19 रुपए वाले प्लान में .015 GB डाटा दिया जा रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. और 20 SMS मिलते हैं. वही 49 रुपए वाले प्लान में 28 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी डाटा दिया जा रहा है. यह ऑफर सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो ऐप्स की सुविधा भी मिल रही है.
देखा जाए तो जियो हर जगह सबसे सस्ता ऑफर दे रहा है. इसलिए जिओ कंपनी सबसे बेस्ट ऑफर देने वाली कंपनी है.
अगर आपको लगता है कि जियो से बेस्ट कोई कंपनी है जो डाटा ज्यादा देती है तो हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताइए और फॉलो कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News