Breaking

Thursday 19 April 2018

अब फेसबुक दे रहा अपना मोबाइल रिचार्ज करने की सुविधा जानिए कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल

अब फेसबुक दे रहा अपना मोबाइल रिचार्ज करने की सुविधा जानिए कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल

नमस्कार दोस्तों अगर आप Facebook यूज़ करते हैं. तो आपको पता होगा की Facebook लगातार अपने को अपडेट करता रहा है. अब Facebook ने अपने ऐप में एक नया फीचर जोड़ दिया है. इस फीचर्स को कुछ यूजर्स के लिए मुहैया करा दिया गया है. यह सर्विस Facebook एप्स से मोबाइल रिचार्ज कराने की है.
Facebook अपने यूजर्स को ऐसी सुविधा देने जा रहा है की वह Facebook चलाते वक्त अगर रिचार्ज कराना हो तो ऐप को बिना बंद किए रिचार्ज कर सकते हैं. इसके लिए Facebook एक नया ऑप्शन ऐड करने जा रहा है. मोबाइल रिचार्ज करने का तरीका लगभग वैसा ही होगा जैसा आप दूसरे से करते हैं.
Facebook से मोबाइल रिचार्ज करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले अपना मोबाइल नंबर डालना है. उसके बाद यूजर्स कंपनी के प्लान को ब्राउज़ कर पाएगा. इसके बाद जो भी प्लान रिचार्ज कराना है. उसे सिलेक्ट कर लीजिए. इसके बाद डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट कर दीजिए. बस हो गया आपका मोबाइल रिचार्ज. यह तरीका प्रीपेड यूजर्स के लिए होगा.
अगर आप भी Facebook से मोबाइल रिचार्ज कराना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News