Breaking

Tuesday 17 April 2018

शाओमी के इस शानदार फोन की बिक्री हुई बंद ग्राहकों की बढ़ी मुश्किलें जानिए अब क्या होगा

शाओमी के इस शानदार फोन की बिक्री हुई बंद ग्राहकों की बढ़ी मुश्किलें जानिए अब क्या होगा

नमस्कार दोस्तों चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपना पहला एंड्रॉयड ओरियो स्मार्टफोन MI A1 पिछले साल ही लॉन्च किया था. लेकिन अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बंद करने का फैसला लिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट mi.com या इसकीऑफिशियल सेलिंग पार्टनर Flipkart पर भी नहीं बेचा जा रहा.
ऐसा पहली बार हो रहा है कि कंपनी ने 7 महीने के अंदर ही किसी स्मार्टफोंस को बेचना बंद कर दिया. इसके बाद कंपनी जल्द ही इसका नया अपग्रेडेड वर्जन MI A2 लॉन्च कर सकती है. यह स्मार्टफोन 25 अप्रैल को भारत में लांच किया जा सकता है. इसमें भी एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम हो सकता है.
Mi A1 स्मार्टफोन में 5.5" की फुल एचडी डिस्प्ले है. इसके ऊपर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोडक्शन दिया गया है. इसके अलावा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोफेसर दिया गया है. Mi A1 में 4 GB की रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है. फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए गए हैं. और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
इस स्मार्टफोन में 3080 MAH की बैटरी दी गई है. आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो दुकान में जाकर क्या कर सकते हैं. अगर स्टॉक में उपलब्ध होगा तो मिल जाएगा.
अगर आप Xiaomi Mi A1 खरीदना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News