Breaking

Saturday 14 April 2018

शाओमी ने लांच किया अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन फीचर्स जानकर जरूर खरीदना चाहेंगे आप

शाओमी ने लांच किया अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन फीचर्स जानकर जरूर खरीदना चाहेंगे आप

नमस्कार दोस्तों चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने अपना एक नया Gaming स्मार्टफोन Black Shark चीन में लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन में गेमिंग के बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं. इसमें Cooling सिस्टम भी है. जो स्मार्टफोन को ओवर हिट होने से बचाता रहेगा. आज हम बात करेंगे स्मार्टफोन से खास फीचर्स के बारे में.

Xiaomi गेमिंग स्मार्टफोन के फीचर्स :- Xiaomi Black Sharkस्मार्टफोन में 5.99 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है. जिसका रेशियो 18:9 है. स्मार्टफोन में दो रैम वर्जन और Adreno 630 GPU के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है. एक 6 जीबी रैम 64जीबी स्टोरेज वाला, और दूसरा 8GB रैम 128 जीबी स्टोरेज वाला. फोटोग्राफी के लिए इसमें रियर में 20 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगाए गए हैं. इसके साथ ही LED फ्लैश भी दिया गया है. फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

शाओमी का यह गेम इन स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग 3.0 को सपोर्ट करता है. इसमें 4000 MAH की बैटरी दी गई है. इसके अलावा 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, GPS, AGPS, ग्लोनास सपोर्ट दिया गया है. यह गेमिंग स्मार्टफोन चीन में लॉन्च किया गया है. इसकी 6 जी बी रेम की कीमत 31,100 रुपए के आसपास है. और 8GB रैम की कीमत 36,800 रुपए है. यह स्मार्टफोन चीन के अंदर 20 अप्रैल से बिकना शुरू हो जाएगा.
अगर आप भी इस गेमिंग स्मार्टफोन को ऑर्डर करना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News