Breaking

Wednesday 11 April 2018

फेसबुक ने मानी गलती अब लोगों को दे रही 26 लाख रुपए का इनाम बस करना होगा यह काम

फेसबुक ने मानी गलती अब लोगों को दे रही 26 लाख रुपए का इनाम बस करना होगा यह काम

नमस्कार दोस्तों Facebook यूज़ करते हैं तो आप को मिल सकता है 26 लाख रुपए का इनाम. इसके लिए Facebook निर्माता मार्क जुकरबर्ग ने एक कंडीशन रखी है जो मैं आपको बताने वाला हूं.

डाटा मिस यूज को लेकर बड़ी आलोचना झेल रहे मार्क ज़ुकेरबर्ग को कुछ नए उपाय की जरूरत होगी. Facebook के अंदर तमाम तरह के बदलाव करने के बाद कंपनी ने ऐसे लोगों को इनाम देने की घोषणा की है जो किसी भी तरह की डाटा मिस यूज की जानकारी देंगे. यह घोषणा Facebook कंपनी की तरफ से की गई है.
कंपनी के हिसाब से ऐसे लोगों को इनाम दिया जाएगा जो सबूत के साथ बताएंगे की उनके प्लेटफॉर्म पर चलने वाले कोई एप्स लोगों का डाटा लेकर उसे थर्ड पार्टी को कैसे भेज रहा है. या फिर कोई ऐप्स जो लोगों का डाटा चुरा रहा है. ऐसे लोगों को कंपनी की तरफ से $40000 डॉलर यानी कि करीब 26 लाख रुपए तक का इनाम दिया जाएगा. अगर आपके पास भी कोई सबूत है तो आप भेज कर पा सकते हैं 26 लाख रुपए इनाम.
अगर आप भी 26 लाख रुपए का इनाम जितना चाहते हैं तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में रिप्लाई भी जरुर कीजिए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News