Breaking

Saturday 21 April 2018

साल 2018 के सबसे शानदार बजट सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन जो बना देंगे आपको दीवाना

साल 2018 के सबसे शानदार बजट सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन जो बना देंगे आपको दीवाना
नमस्कार दोस्तों भारत में 2018 में बहुत ही स्मार्ट फोन से लॉन्च हुए हैं. जो काफी महंगे हैं. लेकिन फीचर जबरदस्त है. अगर आप वही स्मार्टफोंस अपने बजट के हिसाब से बेस्ट कैमरा के साथ खरीदना चाहते हैं. तो हम बात करते हैं ऐसे ही स्मार्टफोंस के बारे में.
Asus Zenfone 5 :- यह स्मार्टफोंस पुराने फोन का नया वर्जन है. जो पहले के मुकाबले काफी ज्यादा अपडेट होगा. फोन में कई तरह के खास फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 6.2 इंच की HD डिस्प्ले है. और स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर है. फोन में 4 GB की रैम और 64जीबी की स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है. इसमें सेल्फी के लिए 1 मेगापिक्सल का कैमरा है. और ड्यूल रियर कैमरा है.
One Plus 6 :- यह स्मार्टफोंस मई में लांच होने वाला है. यह तीन वेरिएंट में लॉन्च होगा. वनप्लस 6 में 6.2 इंच की डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में 845 प्रोसेसर है. फोन में 16 मेगापिक्सेल और 20 मेगापिक्सल के दो सेंसर है.
Moto G6 Series :- यह स्मार्टफोंस लॉन्च हो चुका है. इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की डिस्प्ले है. और 4 GB की रैम है. इसमें 450 प्रोसेसर है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर काम करता है. सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा है.
और ज्यादा बजट स्मार्टफोंस के लिए फॉलो बटन पर क्लिक कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News