Breaking

Saturday 3 March 2018

नया जियोफाई लॉन्च Device के साथ 3500 रुपये का फायदा ऑफर सिमित समय के लिए



नया जियोफाई लॉन्च Device के साथ 3500 रुपये का फायदा ऑफर सिमित समय के लिए





नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने अपना नया जियोफाई 4जी डिवाइस लॉन्च किया है. इस डिवाइस की कीमत है 1999 रुपए. रिलायंस जियो ने इससे पहले जियोफाई डिवाइस को ₹999 रुपएमें लॉन्च किया था. लेकिन इसने डिवाइस के साथ ग्राहकों को जिओ की तरफ से ₹3500 से ज्यादा का फायदा मिल रहा है. नए जियोफाई में ज्यादातर फीचर्स पुराने जैसा ही है. लेकिन यह एक स्टैंडटोन फिनिश के साथ आता है.


इस डिवाइस के जरिए भी आप अधिकतम10 डिवाइस को वाईफाई इस्तेमाल करने के लिए कनेक्ट करा सकते हैं. इसके साथ ही एक डिवाइस के लिए यूएसबी टेथरिंग भी की जा सकती है. नए जियोफाई में दाई तरफ पावर बटन है. और इसमें बैटरी, सिग्नल और वाईफाई स्टेटस के लिए तीन इंडिकेटर दिए गए हैं. जियो का लोगो है.


जियोफाई डिवाइस का ऑफर क्या है :- रिलायंस जियो का यह जियोफाई डिवाइस 1999 रुपए का है. इस डिवाइस को खरीदने पर ₹3500 से ज्यादा का फायदा मिलेगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को जियोफाई डिवाइस खरीदना होगा. जियोफाई डिवाइस खरीद के जियो डिजिटल स्टोर पर आपको एक जियो सिम कार्ड लेना होगा. जियो सिम के एक्टिवेशन के समय जियोफाई के प्लान में 8 महीने, 6 महीने या 4 महीने के लिए 1295 रुपए की कीमत का अनलिमिटेड वॉइस डाटा पाने के लिए आपको जियोफाई प्लान सिलेक्ट करना होगा.


पूरी जानकारी आपको वीडियो के अंदर दी गई है वीडियो को पूरा देखिए Pls :-
यह न्यूज़ आपको कैसी लगी कमेंट में जरूर बताइए. अगर यह न्यूज़ अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए. और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News