Breaking

Sunday 25 March 2018

जिओ अपने ग्राहकों को दे रहा शानदार तोहफा अगर आपके पास जियो सिम है तो खुशी से उछल पड़ेंगे

जिओ अपने ग्राहकों को दे रहा शानदार तोहफा अगर आपके पास जियो सिम है तो खुशी से उछल पड़ेंगे

नमस्कार दोस्तों अगर आप जियो यूजर्स हैं आपको मिलेगा एक खास ऑफर. रिलायंस जियो ने जियोफाई का एक नया वर्जन लॉन्च किया है. जो इ कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है. इस डिवाइस की कीमत ₹999 रुपए है. इसके लिए आपको डिलीवरी चार्ज भी नहीं देना है. और आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.
जियोफाई डिवाइस के नए वेरिएंट का मॉडल नंबर jiofi JMR815 है. इस डिवाइस की डाउनलोड स्पीड है 150 MBBS की. इस डिवाइस में 3000 एमएएच की बैटरी लगी हुई है. इससे आप लगातार 8 घंटे तक 4G स्पीड में इंटरनेट चला सकते हैं. यह डिवाइस सर्कल जैसा है. अंदर दो बटन दिए गए हैं एक पावर और दूसरा WPS. इस डिवाइस में नेटवर्क, बैटरी, WiFi सिग्नल देखने के लिए साइड में LED डिस्प्ले दिया गया है.
नीचे की तरफ आपको यूएसबी पोर्ट दिया गया है. इससे आप डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं. इस डिवाइस में मेमोरी कार्ड स्लॉट दिया गया है. जिसमें आप 64 GB तक की मेमोरी लगा सकते हैं. डिवाइस की सबसे बड़ी खास बात यह है इसमें आप एक साथ 32 डिवाइस इस को कनेक्ट करा सकते हैं.
अगर आप भी इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News