Breaking

Tuesday 6 March 2018

जियो और एयरटेल को टक्कर देगा यह प्लान सिर्फ 197 में डेढ़ गुना ज्यादा डाटा

जियो और एयरटेल को टक्कर देगा यह प्लान सिर्फ 197 में डेढ़ गुना ज्यादा डाटा
नमस्कार दोस्तों जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी MTNL ने एक नया टैरिफ प्लान लॉन्च किया है. और यह प्लान मौजूदा सभी प्लांस को टक्कर देगा. इस प्लान की कीमत है 197 रुपए.

MTNL 197 रुपए के प्लान :- कंपनी इस प्लान के अंदर यूजर्स को हर रोज 2 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है. प्लान में आपको 4G स्पीड नहीं मिलेगी. बल्कि 2जी और 3जी स्पीड में डाटा मिलेगा. डाटा के अलावा इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. लेकिन इसमें एक शर्त यह है, की यूजर्स इस प्लान के अंदर सिर्फ अपने नेटवर्क पर ही अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे. इस प्लान में सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं दी गई है.

जियो का 198 रुपए वाला प्लान:- इस प्लान में यूजर्स को 1.5 GB डाटा मिलता है. इसमें यूजर्स को 4जी डाटा मिलता है. लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस की हो जाती है. इसमें अनलिमिटेड लोकल एसटीडी कॉलिंग फ्री है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है.

Airtel का 199 रुपए वाला प्लान :- इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1.4 GB 4जी डाटा मिलता है. इस प्लान में भी आपको जियो की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग रहेगी. इस प्लान की वैलिडिटी है 28 दिनों की.
आपको यह न्यूज़ कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताइएगा.
अगर यहन्यूज़ अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए अपने दोस्तों के साथ. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से जुड़ी जानकारी के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News