Breaking

Friday 16 February 2018

Top 8 HEADFONE Best cheapest headfone in budgets top headfone under 1000...





नमस्कार दोस्तों अगर आप भी एक अच्छा हेडफोन अपने बजट के अंदर खरीदना चाहते हैं. तो आज मैं आपको बताऊंगा ₹1000 से भी कम में बेस्ट हेडफोन जो कि आपके बजट में फिट बैठता है. और काफी ज्यादा अच्छे फीचर्स उसके अंदर आते हैं.

1 Sony mdr zx110:- यह एक सोनी का हेडफोन काफी एडवेंचर है. यह 1000 से नीचे की प्राइस में है. इसकी स्पीकर को आप रोटेट कर सकते हैं. मन के मुताबिक इसे घुमा सकते हैं. और इससे आप एकदम सॉफ्ट म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं.
2.Sennheiser px 80:- यह भी एक बजट हेडफोन है. इसमें आप फैंटास्टिक साउंड बेहतर ढंग से सुन सकते हैं. इसकी ऑडियो मटेरियल और साउंड क्वालिटी काफी अच्छी है प्राइस के मुकाबले. यह 1000 से नीचे की प्राइस में है.
3.Panasonic- rp hbd250:- यह Panasonic का हेडफोन है. इसके अंदर भी खास फीचर्स है. इसका जो स्पीकर होता है उससे आप काफी सॉफ्ट म्यूजिक साथ सुन सकते हैं. इसमें आपको दोनों क्वालिटी काफी अच्छी मिलती है. इसकी प्राइस ₹999 हैं.
4. JBL c300si:- यह हेडफोन एक अच्छे ऑडियो ड्राइवर और रिसीवर लिए जाना जाता है. लो फ्रीक्वेंसी में भी आप एक्स्ट्रीमली सॉन्ग सुन सकते हैं. यह 1000 से नीचे की प्राइस में है. इसका डिजाइन काफी छोटा और लाइट वेट और इसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं. यह सब में आपको माइक्रोफोन नहीं मिलेगा.

No comments:

Post a Comment

Search News