Breaking

Monday 26 February 2018

Mwc 2018 लॉन्च हुआ nokia 7 plus कैमरा और फीचर्स जानकर खुश हो उठेंगे

Mwc 2018 लॉन्च हुआ nokia 7 plus कैमरा और फीचर्स जानकर खुश हो उठेंगे
नमस्कार दोस्तों स्पेन की राजधानी बार्सिलोना में दुनिया का सबसे बड़ा एक टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 शुरू हो चुका है. MWC 2018 में एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने Nokia 7 Plus स्मार्टफोन लॉन्च किया है. हम आपको बताएंगे Nokia 7 plus की कीमत और उसके फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस के बारे में.
Nokia 7 Plus फीचर्स :- Nokia 7 प्लस फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है. स्मार्टफोंस में Android one ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. फोन के रियर पैनल पर zeiss ऑप्टिकल के साथ ड्यूल कैमरा है. जो कि कम रोशनी के अंदर कि आप अच्छी से अच्छी फोटो क्लिप कर सकते हैं. Nokia 7 प्लस में 6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर है.
Nokia 7 प्लस में 4 GB की रैम दी गई है. और 64जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है. मेमोरी कार्ड के जरिए अलग से आप 256 जीबी तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं. फोन को ब्लैक, कॉपर, वाइट कलर वेरिएंट में मिल जाएगा. फोटोग्राफी के लिए Nokia 7 प्लस में 13 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.
Nokia 7 प्लस में कनेक्टिविटी के लिए 4जी voLTE, वाईफाई 802.11 ac, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A- GPS, एनएफसी, यूएसबी टाइप सी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक है. इस फोन की बैटरी बैकअप के लिए इसमें 3800 MAH की बैटरी दी गई है. Nokia 7 प्लस की कीमत लगभग ₹31750 हैं. फिलहाल भारत में अभी इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. और कमेंट में बताइए कि आपको यह फोन कैसा लगा. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News