Breaking

Saturday 3 February 2018

Jio bumper cashback offer 200% jio 399rs par 799 rs cashback how to get ...सिर्फ Jio वालो को मिलेगा इसका फायदा



Reliance का एक और बम्पर ऑफर सिर्फ Jio वालो को मिलेगा इसका फायदा

नमस्कार दोस्तों रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक बंपर ऑफर पेश किया है. इस प्लान को देखते हुए यह लगता है. कि टेलीकॉम इंडस्ट्री में प्राइस वार खत्म नहीं हुई. जियो जब से टेलीकॉम इंडस्ट्री में एंट्री की है. तब से बाकी कंपनियां भी लगातार नए नए ऑफर्स लॉन्च कर रही है. आज रिलायंस जियो ने गेट अप टू 200 % कैशबैक का ऑफर निकाला है. इस ऑफर में जियो यूजर्स को ₹799 का कैशबैक मिलेगा. और इस प्लान को आप 1 फरवरी से 15 फरवरी तक रिचार्ज करा सकते हैं.
जियो का कैशबैक ऑफर इस ऑफर में अगर जियो यूजर्स 398 रुपये का या ऊपर का रिचार्ज कराता है तो उसे ₹799 का कैशबैक मिलेगा. अगर कोई यूजर्स 309 रुपए का रिचार्ज जियो डॉट कॉम से कराता है तो उसे 100 % यानी कि ₹400 का इंस्टैंट कैशबैक माय जिओ ऐप के माय वाउचर में मिलेगा. यह कैशबैक 50-50 के आठ वाउचर के रूप में मिलेगा. इस वाउचर को कंपनी के किसी भी ₹300 के ऊपर के प्लान के साथ आप इस्तेमाल कर सकते हैं. 91 या फिर उससे ऊपर के ऐड ऑन रिचार्ज के लिए इस वाउचर का इस्तेमाल कर सकता है.
यहां पर जियो के अलावा और भी जो बाकी कंपनी कैशबैक दे रही है. अगर आप मोबिक्विक से रिचार्ज कराते हैं ₹399 का तो ₹399 का कैशबैक मिलेगा. अगर कोई यूजर्स पेटीएम पर रिचार्ज कराता है तो उसे ₹50 का कैशबैक मिलेगा. पुराने यूजर्स को ₹30 का कैशबैक मिलेगा. अगर कोई यूजर्स Amazon पर से रिचार्ज कराता है ₹50 का कैशबैक मिलेगा. अगर फोन पे वॉलेट से रिचार्ज कराता है तो उसे ₹75 का कैशबैक मिलेगा. और अगर फ्रीचार्ज पर कोई रिचार्ज कराता है तो उसे ₹50 का कैशबैक मिलेगा. इसके साथ ही अगर कोई भीम ऐप से इसको रिचार्ज कराता है तो 100₹ का कैशबैक मिलेगा. अगर कोई पुराना यूजर्स है तो उसे ₹30 का कैशबैक मिलेगा.
जियो के 398 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 84 दिनों के लिए हर दिन 1.5 GB डाटा मिलेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए ज्यादा से ज्यादा. टेक्नोलॉजी से जुड़ी अपडेट के लिए फॉलो कीजिए टेक्निक पॉइंट चैनल को. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News