Breaking

Sunday 18 February 2018

Best photo editing apps for android 2018 use must बेस्ट फोटो एडिटिंग एप्प्स 2018 एक बार जरूर इस्तेमाल कीजिये भूलेंगे नहीं कसम से

नमस्कार दोस्तों अगर आप फोटोग्राफी के शौकीन है. और अच्छे से अच्छा फोटो के लिए आप बेस्ट कैमरा या फिर महंगा फोन खरीद रहे हैं. इसके बाद भी आप की फोटो अच्छी नहीं आती है. तो आप इन बताए गए ऐप को इस्तेमाल कीजिए. इसकी मदद से आप अपने फोटो की एडिटिंग अच्छे तरीके से कर पाएंगे.
1.GIMP :- यह फ्री ऐप है. इसे यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. इस्तेमाल काफी आसान है. आप अपने फोटो को कई डिजाइन दे सकते हैं. इस ऐप में आपको एक लाइब्रेरी भी मिलती है. जिसमें कई फिल्टर्स दिए गए होते हैं. और इसकी मदद से आप आसानी से अपने फोटो को एडिट कर सकते हैं.
2.Pencilsheep :- इस ऐप का इस्तेमाल करना काफी आसान है. इस ऐप के लिए आपको कोई पैसे नहीं देने होंगे. इसको आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. इस ऐप में पेन, ब्रश के इस्तेमाल से आप अपनी फोटो को एक बेहतर ढंग से तैयार कर सकते हैं. एडिट करने के लिए इसमें बहुत सारे फिल्टर्स दिए गए होते हैं. और इसमें कॉपी, स्टेप्स, शॉप जैसे टूल्स भी दिए गए होते हैं.
3.Pixeluvo :- इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए आपको इसे खरीदना पड़ेगा. इस ऐप में कई सारे टूल्स दिए गए होते हैं. इसमें आप फोटो को रिसाईज कर सकते हैं. क्रॉप कर सकते हैं. कलर कर सकते हैं. इस ऐप में क्रिक कलर का टूल होता है. इसकी मदद से आप अपने फोटो में कई सारे कलर्स फील कर सकते हैं.
4.Affinity Photo :- एनी फोटो 13 लेयर देता है. जिसके जरिए आप फोटो को कई तरह से एडिट कर सकते हैं. इसकी मदद से आप अपने फोटो को लाइव एडजस्टमेंट भी कर सकते हैं. लेकिन यह ऐप फ्री नहीं है.
उम्मीद करता हूं यह न्यूज़ आपको पसंद आई होगी. लाइक कीजिए और शेयर कीजिए और कमेंट में बताइए. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News