Breaking

Saturday 24 February 2018

वोडाफोन के इन दो प्लान में रोजाना 4.5 GB डाटा मिलेगा जिओ को देगा कड़ी टक्कर

वोडाफोन के इन दो प्लान में रोजाना 4.5 GB डाटा मिलेगा जिओ को देगा कड़ी टक्कर
नमस्कार दोस्तों Vodafone जियो को टक्कर देने के लिए दो नई प्लान लांच करने जा रहा है. जिसमें यूजर्स को मिल सकता है रोजाना 4.5 GB डाटा. Vodafone के इस प्लान के लिए आपको देने होंगे ₹799. कंपनी इसी के साथ एक और प्लान दे रही है. इसकी कीमत है ₹549. Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को दिन के हिसाब से 3.5 GB डाटा मिलेगा.
कंपनी के यह दोनों ही प्लांस प्रीपेड यूजर्स के लिए होंगे. और यह प्लांस Vodafone के पॉपुलर सर्कल्स में आने वाले दिनों में लॉन्च हो जाएंगे. इन दोनों ही प्लांस में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग फ्री SMS जैसी सुविधाएं दी गई है रिंकी की वैलिडिटी भी दी गई है फिलहालदोनों ही प्लांस को लांच करने के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर नहीं बताया है
Vodafone का 799 रुपए वाला प्लान :- इस प्लान को जियो को टक्कर देने के लिए लांच किया गया है. जियो का यह प्लान पहले से लॉन्च है. इस प्लान में यूजर्स को 4.5 GB डाटा रोजाना मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी होगी 28 दिनों की.
Vodafone का ₹549 रुपए वाला प्लान :- Vodafone की इस प्लान में भी 4जी की स्पीड से रोजाना 3.5 GB डाटा मिलेगा. इसके अलावा आपको अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग फ्री मिलेगी. और हर रोज 100 SMS भी फ्री मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी है28 दिनों की.
अगर यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और शेयर कीजिए. लेटेस्ट अपडेट के लिए हमारे चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News