Breaking

Wednesday 31 January 2018

Jio 4g phone buy now free how to buy jio phone itself free

अब जिओ फोन खरीदना हुआ बिलकुल फ्री लेकिन ये है शर्त

नमस्कार दोस्तों अगर आप जियो फोन खरीदना चाहते हैं. तो आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि जियो फोन की बुकिंग शुरू हो चुकी है. jio अपने 4जी फोन की सेल शुरू कर दी है. इस फ़ोन को कोई भी खरीद सकता है. आपको सिर्फ जियो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना है. जियो डॉट कॉम पर. और वहां से आपको खरीद लेना है. जियो फोन को लेने के लिए आपको ₹1500 की सिक्योरिटी मनी देनी होगी. यह सिक्योरिटी मनी आपको कुछ शर्तों के बाद 3 साल के बाद वापस कर दिया जाएगा. इस तरह से यह फोन फ्री में मिल जाएगा.
अब मैं आपको बताता हूं कि आपको इसे खरीदना कैसे है. फोन को खरीदने के लिए सबसे पहले आपको जियो की ऑफिशियल वेबसाइट www.jio.com पर जाना है. जैसे ही वेबसाइट खुलेगी सबसे पहले आपको जियो का फीचर फोन वहां पर देखने को मिलेगा. आप को साथ में लिखा होगा आर्डर नाउ. आपको आर्डर नाउ पर क्लिक कर देना है. अब आप जैसे ही क्लिक करेंगे तो आपको एक मोबाइल नंबर का ऑप्शन दिखेगा. अपना मोबाइल नंबर डालना है. उसके बाद सबमिट पर क्लिक कर देना है. क्लिक करने के बाद आपको डिटेल्स भरनी होगी यहां. आप अपना पोस्टल एड्रेस डाल सकते हैं.

और एक बात अगर आप एक से ज्यादा मोबाइल लेना चाहते हैं तो यहां पर नंबरिंग डाल देनी है. अलग-अलग नाम से मोबाइल लेना चाहते हैं तो आपको नीचे एक ऐड न्यू का ऑप्शन दिखेगा. अब दूसरा मोबाइल नंबर और पोस्टल कोड डाल सकते हैं. उसके बाद आपको नीचे प्रोसीड पर क्लिक कर देना है. इसके बाद आपको पेमेंट का एक ऑप्शन दिखेगा. उस पर आपको क्लिक करना है. क्लिक करते ही आपके सामने यूपीआई ,ATM ,डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, जियो मनी यह सब ऑप्शन आ जाएंगे. आपके पास कोई भी अकाउंट हो तो आप उसे पेमेंट कर दीजिए. पेमेंट करने के बाद आपको एक कंफर्मेशन का मैसेज आपके मोबाइल नंबर पर आ जाएगा. उसके बाद आपकी फोन की डिलीवरी घर तक जल्दी ही हो जाएगी.
जियो ने अलग से रिचार्ज प्लांस लॉन्च कर दिया है. केवल ₹49 का प्लान भी लॉन्च किया है. इस प्लान में यूजर्स को 28 दिन के लिए अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. इंटरनेट के लिए एक शर्त है इसमें यूजर्स को हाई स्पीड का 1जीबी डाटा ही मिलेगा. स्पीड कम हो जाएगी 64 केबीपीएस की.
उम्मीद करता हूं यह जानकारी आपको पसंद आई होगी. लेटेस्ट अपडेट के लिए अभी टेक्निक पॉइंट चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News