Breaking

Tuesday 17 April 2018

MI A1 की बिक्री हुई भारत में बंद - शओमी ने कहा जल्द होगी वापसी

MI A1 की बिक्री हुई भारत में बंद - शओमी ने कहा जल्द होगी वापसी

नमस्कार दोस्तों अगर आप शाओमी एमआई ए1 खरीदना चाहते हैं निराश मत होइए. क्योंकि यह फोन अभी Flipkart के अलावा MI स्टोर पर उपलब्ध नहीं है. इस हैंडसेट को भारत में स्थाई रूप से बंद करने का दावा किया गया था. लेकिन शाओमी कंपनी ने यह बताया है एमआई ए1की बिक्री फिर से शुरू होगी.

श्याओमी चीन में Mi 6X लांच करने वाली है. भारत में Mi A2 के नाम से किसी फोन को लॉन्च किया जाएगा. जो Mi A1 का अपग्रेडेड वर्जन होगा. इसके बारे में पूरी अपडेट 25 अप्रैल को मिल जाएगी. Mi A1 को सितंबर 2017 में लांच किया गया था. कंपनी ने बताया है कि यह फोन बंद नहीं हुआ है. इसे जल्द ही फिर से उपलब्ध कराया जाएगा. लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हुआ है. इस हैंडसेट की कीमत 14,999 रुपए रखी गई थी.
शाओमी Mi A1 में 5.5 इंच की डिस्प्ले लगी हुई है. इसमें कॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है. यह फोन ड्यूल सिम के साथ आता है. Mi A1 में 12 मेगापिक्सल का दो सेंसर लगा हुआ है. यह फोन एंड्रॉयड नॉगट 7.1 पर चलता है. इसके अलावा इसमें बहुत ही खास फीचर्स भी दिए गए हैं.
अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो हमें तुरंत फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बता दीजिए
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News