Breaking

Sunday 29 April 2018

Gionee ने लॉन्च किया दो धांसू फीचर वाले स्मार्टफोन जो Xiaomi को दे सकता है कड़ी टक्कर

Gionee ने लॉन्च किया दो धांसू फीचर वाले स्मार्टफोन जो Xiaomi को दे सकता है कड़ी टक्कर

नमस्कार दोस्तों चीनी स्मार्टफोन कंपनी Gionee ने दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. और यह दोनों स्मार्टफोंस फुल व्यू डिस्प्ले के साथ आते हैं यह दोनों स्मार्टफोन शाओमी स्मार्टफोंस को टक्कर दे सकते हैं. Gionee ने दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. एक Gionee S11 Lite और दूसरा Gionee F205. तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.
Gionee S11 Lite के फीचर्स और कीमत :- स्मार्टफोन में 5.7 इंच की HD प्लस डिस्प्ले है. यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा 4 GB की रैम और 32GB की स्टोरेज है. जिसे बाद में आप बढ़ा सकते हैं. स्मार्टफोन में दो रियल कैमरे दिए गए हैं. जो 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के हैं. और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह फोन एंड्रॉयड नॉगट 7.1.1 पर रन करता है. स्मार्ट फोन की कीमत 13,999 रुपए है.
Gionee F205 के फीचर्स और कीमत :- स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD प्लस डिस्प्ले है. इसमें 2 GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज है. इसमें मीडियाटेक का 6739 प्रोसेसर लगा हुआ है. इसमें 8 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है. और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. स्मार्ट फोन की कीमत 8,999 रुपए हैं.
अगर आप Gionee का यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं. तो हमें फॉलो कीजिए और कमेंट बॉक्स में बताइए.
यह न्यूज़ आपको पसंद आई हो तो इसे लाइक कीजिए और दोस्तों के साथ शेयर कीजिए. ताजा खबरों के लिए दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाइए और चैनल को फॉलो कीजिए. न्यूज़ पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद !

No comments:

Post a Comment

Search News